Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पुणे में भारत और विंडीज के बीच खेले गए तीसरे वनडे में भारत को 43 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं अपनी इसी जीत के साथ विंडीज ने ना केवल सीरीज में शानदार वापसी की बल्कि 5 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर भी कर ली। अगले वनडे में दबाव निश्चित तौर पर टीम इंडिया पर होगा और विंडीज की टीम एक और जीत दर्ज कर सीरीज में आगे निकलने का मौका तलाशेगी, लेकिन तीसरे वनडे में एक बॉल ऐसी डाली गई, जिसके बाद पूरे मैच की तस्वीर ही बदल गई और विंडीज को जीत का स्वाद चखने का मौका मिल गया।

गेंद को पढ़ने से चूक गए कप्तान कोहली

तीसरे वनडे में शतकों की हैट्रिक बनाने के बाद विश्वास और जोश से लबरेज कप्तान कोहली टीम के स्कोर को गेंद दर गेंद बढ़ाते हुए जीत की ओर ले जा रहे थे। कोहली को क्रीज पर खड़ा रहकर दनादन रन बटोरते देख दर्शकों को भी मैच भारत की झोली में आता नजर आ रहा था, लेकिन 41वें ओवर में सैमुएल्स की तीसरी गेंद को कोहली अच्छे से पढ़ नहीं पाए और वो 107 रन बनाकर बोल्ड हो गए।

कोहली के आउट होते ही पलट गई मैच की तस्वीर

PunjabKesari

कप्तान कोहली के आउट होने के बाद भारत का कोई भी खिलाड़ी टीम को जीत की ओर नहीं ले जा सका और भारत ने मैच गंवा दिया। कोहली के आउट होते ही पूरे मैच की तस्वीर कुछ यूं पलटी कि 42वें ओवर की आखिरी गेंद पर 3 रन के स्कोर पर चहल पवेलियन लौट गए। फिर 45वें ओवर की आखिरी गेंद पर खलील अहमद 3 रन के ही स्कोर पर चलते बने और आखिर में 47 ओवर की चौथी गेंद पर सैमुएल्स ने बिना खाता खोले ही बुमराह को आउट कर मैच अपनी टीम की झोली में डाल दिया।

कोहली के अलावा क्रीज पर नहीं टिक पाया कोई खिलाड़ी

PunjabKesari

284 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के कप्तान कोहली की शतकीय पारी को अगर छोड़ दें तो अन्य कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक सका। ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (8 रन) दूसरे ही ओवर में जेसन होल्डर की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके अलावा धवन (35 रन), रायडू (22 रन), पंत (24 रन) और धोनी (7 रन) खराब शॉर्ट खेल कर आउट हो गए।

.
.
.
.
.