Sports

जलन्धर : कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए टी-20 में बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने अपने बैस्टी एबी डीविलियर्स की गैरमौजूदगी में कप्तानी पारी खेली। कोहली ने न सिर्फ 68 रन बनाए बल्कि साथ ही साथ अपनी टीम को 175 जैसे मजबूत स्कोर तक ले गए। कोहली की यह आईपीएल-11 में तीसरी फिफ्टी है।
मैच का सबसे मुख्य आकर्षण विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा रहीं जो मैच देखने के लिए विशेष तौर पर स्टेडियम में मौजूद थीं। पत्नी के सामने बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे 18वें ओवर में आंद्रे रसैल की गेंद पर छक्का मारकर जब अनुष्का तो ईशारा किया तो पूरे स्टेडियम में शोर मचा गया। दर्शकों ने भी कोहली के प्यार को चीयर्स कहा। कोहली को देखकर ऐसा लगा जैसे वह पत्नी को उसके आने वाले जन्मदिन (1 मई) के लिए प्री-गिफ्ट दे रहे हैं। अनुष्का ने भी विराट का स्वागत किया। चेहरे पर हाथ रखी अनुष्का ऐसे दिख रही थी जैसे उन्हें कोई अनमोल गिफ्ट मिला हो। जो भी हो कोहली का अनुष्का को यह प्री-गिफ्ट देना बड़ा ही मजेदार रहा। इसने दर्शकों में भी खूब उत्साह बढ़ाया।
PunjabKesari
बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु एक मई को मुंबई इंंडियंस के खिलाफ बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलने उतरेगी। यहां एक बार फिर पत्नी के जन्मदिन पर उसे खूबसूरत तोहफा देने की विराट कोहली कोशिश करेंगे।

लेकर चल रहे हैं आईपीएल-11 की दूसरी सर्वश्रेष्ठ औसत
आईपीएल-11 में रन बनाने के मामले में विराट कोहली अब क्रिस गेल अंबाति रायडू और केन विलियम्सन से ही पीछे हैं। कोहली के नाम सात मैचों में 317 रन हो गए हैं। दूसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन बने हुए हैं जिसके नाम पर 322 रन हैं तो पहले नंबर पर सीएसके के अंबाति रायडू 329 रनों के साथ हैं।