Sports

बेंगलुरूः रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली पर आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया है। चेन्नई और बेंगलुरू के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार रात यह मैच खेला गया था। इस मैच में चेन्नई ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी। बेंगलुरू के कप्तान विराट पर मैच में निर्धारित समय से धीमा ओवर डालने के लिए जुर्माना लगाया गया है और इसके अलावा उन्हें आधिकारिक रूप से फटकार भी लगाई गई है।  

विराट पर इस सत्र में लगाया गया यह पहला जुर्माना है और भारतीय खिलाड़ी को इंडियन प्रीमियर लीग की आचार संहिता नियम के तहत 12 लाख रूपए का जुर्माना देना होगा। आईपीएल ने जारी बयान में कहा, ''यह बेंगलुरू टीम का इस सत्र में पहला अपराध है जो धीमी ओवर गति से जुड़ा है और इसके लिये उन्हें 12 लाख रूपये का जुर्माना भरना होगा।'' 
PunjabKesari

बेंगलुरू के कप्तान और स्टार खिलाड़ी ने मैच में केवल 18 रन बनाए थे लेकिन एबी डीविलियर्स (68 रन) की पारी से टीम ने 205 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी ने नाबबाद 70 रन और अंबाटी रायुडू ने 53 रन बनाते हुये चेन्नई को दो गेंद शेष रहते जीत दिला दी। दो बार चैंपियन बन चुके चेन्नई की टीम तालिका में छह में पांच मैच जीतकर शीर्ष पर चल रही है। दूसरी बेंगलुरू चौथी हार के बाद छठे स्थान पर खिसक गई है।