Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड से तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 8 विकेटों से जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का लंदन के लिए रवाना हो गए हैं। ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले मैच में जहां रोहित शर्मा ने 137 रन ठोके तो वहीं दूसरी और कोहली ने भी 75 रनों की मैच विजयी पारी खेली। मैच के बाद कोहली अपनी पत्नी अनुष्का संग देर रात नॉटिंघम से लंदन के लिए रवाना हो गए।

अनुष्का के फैन क्लब से दोनों का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनो एक लग्जरी कार में बैठ रहे हैं। अनुष्का भी फिलहाल विराट के साथ इस दौरे पर हैं और पिछले कुछ समय से ये कपल खूब सुर्खियों में भी है। विराट और अनुष्का ब्लैक रंग की कार में बैठकर निकले।
 


इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने जोस बटलर और बेन स्टोक्स की हाफ सेंचुरी से 268 रन बनाए। इनके अलावा जेसन राॅय और जॉनी बेयरस्टो ने 38-38 रन बनाए। कुलदीप यादव ने 25 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। इनके अलावा युजवेंद्र चहल ने एक और उमेश यादव ने 2 विकेट चटकाए। जवाब में उतरी भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को रोहित और कोहली की मदद से 40.1 ओवरों में हासिल कर लिया।