Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया ने टाॅस जीतकर पहले कीवी टीम को बल्लेबाजी का न्यौता दिया है। वही दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो भारत ने मोहम्मद शमी की जगह नवदीप सैनी को मौका दिया गया। जिसके बाद कप्तान कोहली के फैसले पर हरभजन सिंह ने काफी ज्यादा हैरानी जताई है।

मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा, टेस्ट मैच को खेलने में अभी 12 दिन का वक्त है। अगर आप इतने दिन बाद की सोच रहे हैं तो फिर आज के मैच पर ध्यान कहां है। यह मैच बेहद अहम है इसे हारे तो सीरीज गंवा देगी टीम इंडिया। शमी आपके नंबर एक गेंदबाज रहे हैं पिछले सालों में उनको अहम मुकाबले में आराम दिया जाना अजीब लगा। वैसे अगर शमी को आराम दिया गया तो फिर बुमराह को भी आराम दिया जाना चाहिए था टेस्ट में तो उनको भी खेलना है। 

आपको बता दें कि इससे पहले टी-20 सीरीज 5-0 से जीतने के बाद भारतीय टीम को तीन वनडे मैचों के पहले ही मुकाबले में चार विकेट से पराजय झेलनी पड़ी। न्यूजीलैंड ने वनडे क्रिकेट में अपने सर्वोच्च लक्ष्य का पीछा करते हुए यह जीत दर्ज की। भारत के लिए आज करो या मरो का मुकाबला है।