Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टीम के तेज गेंदबाजों को अगले साल शुरू होने वाले 'अाईपीएल' में हिस्सा नहीं लेने की बात कही है। विश्व कप अगले साल इंग्लैंड में 30 मई से 14 जुलाई तक होना है, जबकि 'आईपीएल' की शुरुआत अप्रैल के पहले सप्ताह में होने की संभावना है।
PunjabKesari, Sports news, cricket news hindi, indian caption, virat kholi, Bcci, IPL, indian fast bowler, not play ipl, worldcup 2019
'बीसीसीआई' के सूत्रों ने एक अखबार से बातचीत में बताया कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) से बैठक में कोहली ने अहम सलाह दी। कोहली ने ये भी कहा कि गेंदबाज आईपीएल में हिस्सा न लें, ताकि विश्व कप के लिए वे ताजा और फिट रहें।
PunjabKesari, Sports news, cricket news hindi, indian caption, virat kholi, Bcci, IPL, indian fast bowler, not play ipl, worldcup 2019
भारतीय किक्रेट टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और अन्य, जो अगले साल विश्व कप में खेल सकते हैं, उन्हें टी20 टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होना चाहिए, ताकि कहीं वे घायल ना हो जाएं। तेज गेंदबाजों पर यह विचार-विमर्श सीओए सदस्य विनोद राय और डायना एडुल्जी की ओर से बुलाई गई मीटिंग में हुआ। यह बैठक टीम इंडिया के इंग्लैंड और अन्य विदेशी दौरों पर खराब प्रदर्शन की समीक्षा करने के लिए बुलाई गई थी।
virat, rahane, rohit
इस बैठक में विराट कोहली के अलावा अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, कोच रवि शास्त्री और मुख्य सिलेक्टर एमएसके प्रसाद शामिल हुए थे। जानकार मानते हैं कि कोहली की यह अभूतपूर्व मांग 'बीसीसीआई' और उन 'आईपीएल' फ्रेंचाइजियों के बीच टकराव की वजह बन सकती है, जिन्होंने इन खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अच्छी-खासी रकम खर्च की। इंडियन प्रीमियर लीग के मैच अप्रैल के पहले सप्ताह से शुरू होकर मई के तीसरे सप्ताह तक चल सकते हैं। 

.
.
.
.
.