Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से पहले भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ खुद कप्तान विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और हार्दिक पांड्या बैठे हैं। ट्रेन में सफर के दौरान इस तस्वीर को खिंचा किया गया है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के साथ तीसरा वनडे मैच 17 जुलाई को लीड्स में खेलना है। ऐसे में अब टीम ने लंदन से लीड्स तक ट्रेन की जर्नी की। जहां एक तस्वीर में विंडो सीट पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में कोहली सेल्फी ले रहे हैं। अनुष्का के पास पांड्या बैठे हैं और दूसरी तरफ केएल राहुल बैठे हैं। ट्रेन में पीछे उनके अलावा कोई नजर नहीं आ रहा है। कोहली और टीम इंडिया के साथ अनुष्का ने ट्रेन ट्रिप को जमकर एन्जॉय किया। राहुल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''शानदार लोगों के साथ ट्रेन जर्नी करके मजा आ गया।''

टी20 सीरीज को 2-1 से जीतने के बाद कोहली एंड कंपनी ने ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले वनडे मैच में इंग्लैंड को 8 विकेट से हराया। इसके बाद दूसरे वनडे मैच को इंग्लैंड ने जो रूट की शानदार शतकीय पारी से 86 रनों से जीता। रूट ने इस मैच में 8 चौकों और एक छक्के की बदौलत 116 गेंदें में 113 रनों की पारी खेली। अब भारत को तीसरा मैच जीतने के लिए पूरा जोर लगाना होगा।