Sports

स्पोर्ट्स डेस्क (अतुल वर्मा): टेस्ट और वनडे में शतक दर शतक जड़ रहे किंग कोहली कई पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए नए रिकॉर्ड्स बनाते जा रहे हैं। ऐसे में वो ना केवल फैन्स के दिलों-दिमाग पर छाते ही जा रहे हैं बल्कि फैन्स की उम्मीदें भी उनसे उतनी ही बढ़ती जा रही हैं। विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद कप्तान कोहली का एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद फैन्स उन्हें वेटलिफ्टिंग में हाथ आजमाने को कह रहे हैं।

कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love going back to my favourite lifts. Any opportunity to get stronger and fitter is something I crave for! ✌💪

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Nov 2, 2018 at 2:13am PDT

दरअसल कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें वो एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो कोहली ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “वापस अपनी पसंदीदा लिफ्ट्स पर आया हूं, मजबूत और फिट होने का कोई भी मौका मैं चाहता हूं”। कोहली की इस वीडियो को पसंद करते हुए एक यूजर ने लिखा, “आप महान हैं, प्रेरणास्त्रोत हैं और ऐसे तो आप वेटलिफ्टिंग में भी हाथ आजमा सकते हैं”। बता दें कि इंस्ट्राग्राम पर कोहली की इस फिटनेस वीडियो को करीब 7 लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले फिटनेस पर कोहली का फोकस

PunjabKesari

विंडीज के खिलाफ 4 नवंबर को होने वाले पहले टी-20 और उसके बाद दूसरे और तीसरे आखिरी टी-20 में भी कप्तान कोहली को आराम दिया गया है। अगले साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया दौरा है, जहां टीम इंडिया को 4 टेस्‍ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं, लिहाजा महत्वपूर्ण ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले कोहली अपना फोकस फिटनेस पर लगा रहे हैं, ताकि वो ऑस्ट्रेलिया में भी अपना दमदार प्रदर्शन जारी रख सकें और टीम की जीत में अहम योगदान दे सकें।

खुद को कुछ इस तरह फिट रखते हैं विराट कोहली

1. 

PunjabKesari

2.

PunjabKesari

3. 

PunjabKesari

4. 

PunjabKesari

5. 

PunjabKesari

 

.
.
.
.
.