Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच एडिलेड के मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड टीम पर बढ़त बनाई हुई है। पर इस मैच में इंग्लैंड के गेंदबाज ओली रॉबिनसन से कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे क्रिकेट देख रहे सभी फैंस हैरान रह गए। दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ऑली रॉबिनसन स्पिन गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए।

दरअसल एशेज टेस्ट मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाजी कर रही थी। वहीं इंग्लैंड के गेंदबाज उन्हें आउट करने में लगे हुए थे। जहां जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड स्विंग से परेशान कर रहे थे तो वहीं ऑली रॉबिनसन अपनी गति से कंगारू बल्लेबाजों को छका रहा रहे थे। पर लगातार तेज गेंदबाजी के बाद ऑली रॉबिनसन एकदम से ऑफ स्पिन गेंदबाजी करने लगे। ऑली रॉबिनसन को स्पिन गेंदबाजी करता देख कमेंटेटर से लेकर फैंस सभी हक्के बक्के रह गए। ऑली रॉबिनसन ने स्पिन गेंदबाजी अपनी टीम के लिए की।

चौथे दिन से पहले ही इंग्लैंड के कप्तान जो रूट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए और वहीं इंग्लैंड की टीम इस मैच में सिर्फ चार गेंदबाजों के साथ ही उतरी थी। ऐसे में जो रूट को चोट लगने के बाद वह पहले सेशन मैदान पर नहीं आए। पर ओवर रेट को पूरा करने के लिए इंग्लैंड के गेंदबाजों को जल्दी ओवर खत्म करने थे। इसलिए तेज गेंदबाज ऑली रॉबिनसन तेज गेंदबाजी छोड़कर ऑफ स्पिन गेंदबाजी करने लगे। 

गौर हो कि इंग्लैंड की टीम को ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट मैच में 468 रन का लक्ष्य रखा है। चौथे दिन के खेल खत्म होने तक इंग्लैंड के चार बल्लेबाज आउट हो चुके हैं। आखिरी दिन इंग्लैंड को टेस्ट मैच बचाने के लिए पूरे दिन बल्लेबाजी करनी होगी।  वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत से सिर्फ 6 विकेट दूर है। इंग्लैंड की टीम 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे है।