Sports

नई दिल्ली: अाईपीएल सीजन-11 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले लोकेश राहुल इन दिनों सोशल मिडिया में काफी चर्चा में हैं। राहुल ने हालही में पंजाब की तरफ से अाईपीएल के इस सीजन में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है। लेकिन वो अपनी टीम को प्लेअॉफ में नहीं ले जा सके। राहुल को स्टाइलिश बल्लेबाज के नाम से भी जाना जाता। इस समय राहुल क्रिकेट से दूर अपना समय बॉलीवुड अभिनेत्री निधि अग्रवाल के साथ कुछ दिन पहले देखे गए। एेसा नही है कि क्रिकेट अौर बॉलीवुड के रिश्ते को पहली दफा देखा जा रहा हो। इस से पहले भी कई क्रिकेटरों का बॉलीवुड के साथ पुराना नाता है।
PunjabKesari
निधि ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में अपने करियर को शुरू किया और उनकी पहली फिल्म टाईगर श्रोफ के साथ मुन्ना माइकल थी। इस फिल्म को फैंस ने अधिक पसंद नहीं किया था लेकिन उसके बावजूद निधि लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं थी।

वायरल हो रही है फोटो 
लोकेश राहुल और निधि अग्रवाल दोनों को साथ में देखा गया। इन दोनों को मुंबई के बांद्रा में स्थित कोर्न्निचे से निकलते हुए देखा जिसने काफी सारी अफवाहों को हवा देने का काम किया। इन दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है और ऐसी भी खबरे आ रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है।
PunjabKesari
अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता खबर नहीं है कि लोकेश राहुल और एलिक्जर नाहर के बीच भी रिलेशनशिप की खबरों ने काफी जोर पकड़ा था लेकिन राहुल ने इसके उपर कभी भी अपनी तरफ से कोई भी बयान नहीं दिया। राहुल का ध्यान इस समय अपने खेल पर अधिक है।
PunjabKesari
आईपीएल में उनकी बल्लेबाजी को देखकर ये कहा जा सकता है कि वह मौजूदा समय में अपने सबसे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे है।