Sports

जालन्धर : किंग्स इलैवन पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक ऐसी फोटो डाली है जिसके बाद से क्रिकेट फैंस केएल राहुल को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल मयंक द्वारा ट्विटर पर डाली गई फोटो में उनके साथ केएल राहुल बैठे दिख रहे हैं। इनमें खास यह है कि केएल राहुल तिरछी नजरों से मयंक की ओर देखते हुए दिखते हैं। मयंक ने फोटो के साथ जो कैप्शन दी उसके बाद से फैंस ने और जोरों से मयंक को ट्रोल करना शुरू कर दिया।
मयंक ने लिखा- 
एक ऐसी लड़की ढूंढो जो आपको @KLRahul की तरह देखती हो... 
मयंक ने इसके साथ ही हैशटैग ब्रोरोमांस दिया है जिससे फैंस को बात करने की एक और वजह मिल गई।

KL Rahul trolled again for his photo with Mayank Agarwal
क्रिकेट फैंस की प्रतिक्रियाएं
उक्त फोटो सामने आते ही एक क्रिकेट फैंस ने लिखा- पिछली बार केएल राहुल ने ऐसे ही अपने साथी खिलाड़ी को देखा था इसके बाद से उसके (हार्दिक) साथ कुछ अच्छा नहीं बिता था। तो एक फैंस ने उन्हें स्टोइनिस और जंपा को इंडियन वर्जन तक लिख दिया। वहीं, एक फैंस ने तो यहां तक लिख दिया कि मयंक कृप्या अपने भाई को बताओ कि रन कैसे बनाते हैं। देखें ट्विट-

KL Rahul trolled again for his photo with Mayank Agarwal
इसलिए ज्यादा ट्रोल हुए केएल राहुल
KL Rahul trolled again for his photo with Mayank Agarwal
दरअसल बीते दिनों ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर मार्कस स्टोइनिस और एडम जंपा की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें जंपा स्टोइनिस का सिर पलोसते हुए दिख रहे थे। वीडियो के अंत में स्टोइनिस जंपा को फ्लाइंग किस देते हुए भी दिख रहे थे। इसके बाद से ही दोनों के रिश्तों पर सवाल उठने लगे थे। स्टोइनिस जहां इस बात को मजाक बता रहे हैं। वहीं, एक जैसे बाथरूम में स्टोइनिस पर जंपा की अलग-अलग सेल्फियां ने इस बात को और हवा दे दी कि दोनों में जरूर कुछ पक रहा है।

.
.
.
.
.