Sports

जालन्धर : लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल आखिरकार अपनी फॉर्म में लौटते हुए दिख रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लचर प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया से बाहर हुए राहुल इन दिनों भारत-ए टीम की ओर से इंगलैंड लॉयंस के खिलाफ खेल रहे हैं। इंगलैंड लॉयंस के खिलाफ अनऑफिशियल टेस्ट में उन्होंने शानदार पारी खेलकर अपने फैंस को थोड़ी राहत दी है। केएल राहुल ने इंगलैंड लायंस के पहली पारी में बनाए गए 340 रनों के जवाब में शानदार 89 रन बनाए। केवल राहुल ने इसके लिए 192 गेंदें खेल 11 चौके भी लगाए।

जख्मी भारतीय खिलाड़ी जैकब मार्टिन की मदद की थी केएल राहुल
KL Rahul smash 89 runs in Unofficial test against England Lions

केएल राहुल ने बीते दिनों टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन को इलाज के लिए आर्थिक मदद दी थी। दरअसल जैकब एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। सबसे पहले युसूफ पठान ने इसकी खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद गांगुली भी जैकब की मदद को आगे आए। अब केएल राहुल ने जैकब के इलाज के लिए मोटी रकम दी थी। सोशल साइट्स पर क्रिकेट फैंस लिख रहे हैं कि पूर्व खिलाड़ी की मदद का नेक कार्य करते ही राहुल फॉर्म में लौटते नजर आ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया दौरा बेहद खराब गुजरा था केएल राहुल के लिए
KL Rahul smash 89 runs in Unofficial test against England Lions
केएल राहुल के लिए बीते साल में टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा बेहद खराब निकला था। तीन टी-20 में वह केएल 27 रन ही बना पाए थे। इसके बाद तीन टेस्ट में वह 57 रन ही बना पाए थे। पर्थ में खेले गए दूसरे टेस्ट में तो वह 2, 0 का स्कोर ही बना पाए जिसके बाद सोशल साइट्स पर उनकी जमकर आलोचना हुई थी। 

.
.
.
.
.