Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 34 रन से जीत दर्ज की। इस मैच में केएल राहुल ने शानदार 91 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी के बदौलत पंजाब की टीम 179 रन तक पहुंच पाई। इस मैच में हरप्रीत बराड़ ने शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट अपने नाम किए। हरप्रीत की इस गेंदबाजी से कप्तान केएल राहुल काफी खुश दिखे। केएल राहुल ने मैच जीतने पर कहा कि हम बराड़ को तैयार कर रहे थे।

केएल राहुल ने कहा कि इस तरह की पिच पर हमें महसूस हुआ कि ऑफ स्पिनर अच्छी गेंदबाजी कर सकता है। उसने वैसा ही किया और अंत में आकर बल्लेबाजी में भी अच्छा योगदान दिया। मैं अभी युवा हूं लेकिन मैं खिलाड़ियों से अपने अनुभव साझा करने की कोशिश करता रहता हूं। युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से मैं और स्पोर्ट स्टाफ काफी खुश है।

केएल राहुल ने बेंगलुरु के खिलाफ जीत पर कहा कि विराट की टीम के खिलाफ जीतना हमेशा हमारे लिए जरूर होता है। मेरे लिए यह मायने रखता है कि मैं आगे से आकर टीम का नेतृत्व करूं और मैं इसकी आगे के मैचों में कोशिश करता रहूंगा। जब मेरे पास मौका आया कि मैं गेंदबाजों पर लक्ष्य के लिए दबाव बनाउं तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं। 

केएल राहुल ने आगे कहा कि गेल पर काफी कुछ लिखा जा चुका है। उनकी उम्र और क्या वह खेलेंगे या नहीं। लेकिन बतौर कप्तान मैं जानता हूं कि जब वह आते हैं तो उनका प्रभाव बहुत होता है। मैं उनके साथ 7-8 साल खेला हूं और वह निरतंर बेहतर होते जा रहें हैं। उन्होंने अपने करियर में नंबर तीन पर अधिक बल्लेबाजी नहीं कि लेकिन वह हमारी टीम के लिए ऐसा कर रहें हैं। इस तरह के आदमी है क्रिस गेल। वह मेरे ऊपर से दबाव हटा लेते हैं।