Sports

नई दिल्ली : क्रिस गेल की वापसी के बाद लगातार पांचवां मैच जीती किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान केएल राहुल काफी खुश दिखे। राहुल ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा- हमने सकारात्मक क्रिकेट खेलने का फैसला किया। हमें विश्वास था कि चीजें घूम सकती हैं। यह एक पूरी टीम का प्रदर्शन रहा। बल्लेबाजी अच्छी लग रही है, गेंदबाजी अच्छी लग रही है, क्षेत्ररक्षण हमेशा अच्छा रहा है। क्योंकि हम बायो बबल में हैं तो इसलिए हमारे अपने पास नहीं है। यह भी बात है। 

वहीं, मनदीप सिंह के पिता को खो देने के बाद लगाए गए अर्धशतक पर बात करते हुए राहुल ने कहा- वह जिस तरह से खेला, वह सभी को भावुक कर देता है। वैसे भी हमारे पास कोच के रूप में अनिल कुंबले हैं, तो यह आश्चर्य की बात नहीं है। हमारे पास दो लेग स्पिनर भी हैं। यह टीम का पूरा प्रयास था जिसका श्रेय कोचों को भी जाता है। 

राहुल ने गेल को आईपीएल में लेट मौका देने पर फिर से बात की। उन्होंने कहा- गेल को मैच में मौका न देना बहुत कठिन फैसला था। यह रनों का सबसे बड़ा भूखा है जिसे मैंने कभी देखा है। वह हमेशा सकारात्मक है, युवाओं को आगे बढ़ा रहा है। हमारे पास ड्रेसिंग रूम में क्रिस है। बस उसकी उपस्थिति हमारे लिए बहुत मायने रखती है। जब हमने पांच गेम शुरू किए थे, तो हमें पता था कि हमें सभी गेम जीतने होंगे। एक समय में एक खेल, आत्मविश्वास को जारी रखेंगे और ऊर्जा को चालू रखेंगे।

बता दें कि पंजाब की टीम इस जीत के साथ ही अंक तालिका में चौथे नंबर पर आ गई है। अब 12 मैचों में उनके नाम पर छह जीत और छह हार हो गई हैं। पंजाब के 12 अंक है। हालांकि उनकी नैट रन रेट अभी भी -0.049 हो गई है।

.
.
.
.
.