Sports

नई दिल्ली : पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए महत्वपूर्ण मुकाबले में 39 रन बनाकर ऑरेंज कैप पर फिर से कब्जा जमा लिया। हालांकि ऑरेंज कैप मिलने के बावजूद केएल राहुल खुश नहीं दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि मुझे इसे (ऑरेंज कैप) पहनने में मजा नहीं आया। अगर हम क्वालीफाई करते तो मुझे खुशी होती। यह एक ऐसा स्कोर था जो बराबर था। शायद 10-15 रन अतिरिक्त थे।

राहुल ने कहा कि जब मैक्सवेल जैसा खिलाड़ी इस तरह की फॉर्म में आता है तो किसी भी टीम के लिए खेलना मुश्किल हो जाता है। अगर ईमानदारी से कहूं तो हमारी बल्लेबाजी ने हमें निराश किया है। मैं झूठ बोलूंगा अगर मैं कहूं कि यह मेरे दिमाग में नहीं है कि मैं ऐसी भूमिका निभाता हूं जो टीम मांगती है। यह ऐसी चीज नहीं है जिसका मैं आनंद लेता हूं, लेकिन जब आप टीम का नेतृत्व करते हैं तो आपको जिम्मेदारी स्वीकार करनी होती है।

यह भी पढ़ें-

बल्ले से लगी थी बॉल, थर्ड अंपायर ने दिया नॉट आऊट, केएल राहुल ने दी गाली !

यशस्वी जायसवाल ने चेन्नई के खिलाफ खेली तूफानी पारी, धोनी ने दिया यह तोहफा

IPL में 33वीं बार कोहली ने उड़वाई अपनी गिल्लियां, देखें डिसमिसल का ग्राफ

ग्लेन मैक्सवेल ने तोड़ा वीरेंद्र सहवाग का बड़ा रिकॉर्ड, फिर भी हो गए सोशल मीडिया पर ट्रोल

मैक्सवेल ने बिश्नोई को मारा गजब का शॉट, गेंद गई स्टेडियम बाहर

राहुल बोले- टी-20 में शीर्ष दो या तीन नंबर के खिलाड़ी काफी रन बनाते हैं। हमारे पास मध्य क्रम में 500-600 रन बनाने वाले प्लेयर नहीं है। ऐसे प्लेयर जोकि बीच के ओवरों में आकर तेजी से 30-40 रन बनाते हैं। शाहरुख व अन्य युवा अच्छे हैं लेकिन जरूरत लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की है। 

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस हार के साथ ही प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी संभावनाएं लगभग खत्म कर ली हैं। अब कोलकाता और मुंबई के पास आगे बढऩे के लिए पर्याप्त मौका है। हालांकि इन टीमों को भी अपने अगले सभी मुकाबले जीतने होंगे जोकि बढ़ी टीमों के खिलाफ हैं।