Sports

जालन्धर : रियालिटी शो में महिलाओं पर अनुचित टिप्पणी के मामले में बीसीसीआई से पहले बैन झेलकर अब वापस कर रहे भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल का बल्लेबाजी में फ्लॉप शो अभी भी जारी है। राहुल अभी भारत ए टीम में शामिल हैं जिसने कि इंगलैंड लॉयंस के खिलाफ मैच खेला था। उक्त मैच में सबकी नजरें राहुल पर टिकी हुई थी कि वह कैसा प्रदर्शन करेंगे। लेकिन उम्मीदों के ऊटल राहुल एक बार फिर से फ्लॉप हो गए। वह 25 गेंदों में महज 13 रन ही बना पाए। उन्हें जैमी ओवरटन की गेंद पर जैक चैपल ने लपका। राहुल के अलावा अजिंक्य रहाणे भी फ्लॉप रहे। वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। कर्नाटक के केएल राहुल पावर प्ले में गैप ढूंढने के लिए संघर्ष करते दिखे। राहुल के पास खुद को साबित करने के दो और मौके होंगे। अंतिम दो मैचों में किशन की जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया है। 

भारतीय टीम हुई 172 पर ऑल आऊट

KL Rahul hits poor show again England Lions

इंगलैंड लायंस के खिलाफ तीसरे मैच में इंडिया ए ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया था। मैच में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन खराब रहा। केएल राहुल और अजिंक्य रहाणे बड़ा स्कोर नहीं कर पाए। केवल दीपर चहार ही 39 रनों की पारी खेल पाए। वहीं, ईशान किशन ने 30 रनों का योगदान दिया। इस तरह भारतीय टीम 172 रनों पर ही ऑल आऊट हो गई थी। इंगलैंड लॉयंस के खिलाफ यह आसान लक्ष्य था लेकिन वह ऐसी हासिल नहीं कर पाई।

क्रुणाल पांडे ने जितवाया मैच
KL Rahul hits poor show again England Lions

इंगलैंड लॉयंस को जीत के लिए सिर्फ 173 रन चाहिए थे। ऐसे भारतीय ऑलराऊंडर क्रुणाल पांडे ने शानदार गेंदबाजी की। पांड्या ने 5.5 ओवर में 4 विकेट अपने नाम किएं। वहीँ अक्षर पटेल 2 विकेट झटकने में सफल रहे। इस तरह इंग्लैंड लायंस की पूरी टीम 112 रनों पर ऑलआउट हो गई। इंग्लैंड की तरफ से बेन डकेट ने 39 रन बना पाए।