Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणीयों के बाद विवादों में फंसे भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल ने एक नेक काम किया है। स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर (बॉल टेम्परिंग के आरोप पर सस्पेंड हुए थे) जैसे खिलाड़ियों से प्रेरित होकर राहुल ने मौत से जंग लड़ रहे भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी जैकब मार्टिन को मोटी धनराशि डोनेट की है। केएल राहुल ने कितनी धनराशी दी है, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

जैकब की पत्नी ने दी जानकारी

PunjabKesari

जैकब की पत्नी ख्याति मार्टिन ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि राहुल उनके पति की मदद के लिए आगे आए हैं और मोटी धनराशि दी है। ख्याति ने कहा, 'भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने हमारी जरुरत पूछने के दिन ही हमारे अकाउंट में काफी अच्छी रकम ट्रांसफर की है।' उन्होंने आगे कहा, 'उनकी तबियत अब काफी बेहतर है। धीरे-धीरे अब उनका शरीर काम करने लगा है। मुझे उम्मीद है, कि वह कुछ दिनों में पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। मुझे लगता है, कि जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर उतरेंगे और इसका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।'

बीसीसीआई और गांगुली भी कर चुके हैं मदद 

PunjabKesari

इससे पहले बीसीसीआई और सौरव गांगुली भी जैकब की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। बीसीसीआई ने उनके ईलाज के लिए 5 लाख रुपए की मदद की थी। हालांकि गांगुली ने कितनी राशि दी इस बारे में जानकारी नहीं है। इसके अलावा बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) ने भी उन्हें 3 लाख रुपए दिए थे। 

क्या हुआ है जैकब मार्टिन को

PunjabKesari

पिछले साल दिसंबर में जैकब का एक्सीडेंट हो गया था जिससे उनके फेंफड़े और लीवर में चोटें आई थी। फिलहाल मार्टिन का वडोदरा के अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

.
.
.
.
.