Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स की सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ काफी खराब बल्लेबाजी रही जिस कारण पूरी टीम 120 रन पर ही ऑलआउट हो गई। गेंदबाजी के लिए पंजाब की टीम को चेन्नई की धीमी पिच पर अपने गेंदबाजों से काफी उम्मीद थी। लेकिन जॉनी बेयरस्टो और वार्नर की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 73 रन जोड़े। पंजाब के गेंदबाज हैदराबाद के बल्लेबाजों के खिलाफ दबाव बनाने में नाकाम रहे और इसी वजह से ही पंजाब के कप्तान केएल राहुल मैच में अपने गेंदबाजों पर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए।

दरअसल हैदराबाद की पारी के छठे ओवर में पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप ने फील्डिंग के अनुसार गेंदबाजी नहीं की। जिस कारण पंजाब के कप्तान केएल राहुल उन पर काफी गुस्सा हो गए। मैच के दौरान केएल राहुल के चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था और वह अर्शदीप पर चिल्ला रहे थे। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। राहुल के गुस्सा होने के बाद अर्शदीप ने फिर सही लाईन लैंथ पर गेंद फेंकी। 

इस मैच में सनराईजर्स हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स की टीम को 9 विकेट से हरा दिया। पंजाब किंग्स की यह लगातार तीसरी हार है। पंजाब की टीम ने आईपीएल का पहला मैच जीता था लेकिन उसके बाद टीम को लगातार तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं हैदराबाद की आईपीएल के इस सीजन में पहली जीत है।