नई दिल्लीः मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसा कर दिया जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। दोनों खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी जर्सी उतारी और मैदान पर ही बदल ली। हार्दिक पंड्या ने मुंबई की जगह पर पंजाब की टीशर्ट पहन ली, तो केएल राहुल मुंबई इंडियन की टीशर्ट में नजर आए। 

जर्सी बदलने की वजह बताते हुए राहुल ने कहा, ''फुटबॉल मैचों में इस तरह (जर्सी बदलने की परंपरा) की बातें अक्‍सर ही होती हैं। मैं और हार्दिक बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं। ऐसे में हम लोगों ने सोचा कि क्‍यों न जर्सी बदलने की परंपरा क्रिकेट में भी लाया जाए। हम दोनों ही एक-दूसरे की जर्सी पहनना चाहते थे। आपस में जर्सियां बदलकर हमें बहुत अच्‍छा लगा। हालांकि, राहुल ने कहा कि मैदान में उतरने के साथ ही दोस्‍ती भी सीमित हो जाती है। वह हमारा विकेट चाहते हैं और मैं बेहतर बल्‍लेबाजी करना चाहता हूं।''



इस मैच में मुंबई इंडियंस ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद कीरोन पोलार्ड के 50 रन से आठ विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने राहुल (94) की 60 गेंद में 10 चौके और तीन छक्के वाली पारी और आरोन फिंच (46) के साथ दूसरे विकेट के लिए 12.2 ओवर में 111 रन की शतकीय साझेदारी के बावजूद निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 183 रन ही बना सकी और इस करीबी मुकाबले में 3 रनों से हार गई।