Sports

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ गुरुवार को अभ्यास मैच में आॅलराउंडर हनुमा विहारी का बल्ला खूब चला। वहीं ओपनर केएल राहुल का पिछले कुछ समय से लगातार फ्लाॅप शो देखने को मिल रहा है। भारत ने पहली पारी में 10 विकेट पर 358 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन राहुल पारी के छठे ओवर में ही 3 रन बनाकर चलते बने।
kohli and pujara image 

विहारी ने लगाया अर्धशतक

वहीं इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट डेब्यू करने वाले हैदराबादी बल्लेबाज वाहीर ने अर्धशतकीय पारी खेली। जब कोहली 64 रन बनाकर आउट हुए तब तक टीम इंडिया का स्कोर 200 रन के पार पहुंच चुका था। ऐसे में हनुमा ने पांचवें विकेट के लिए 81 रन का साझेदारी की। उन्होंने तेजी से बल्लेबाजी करते हुए 88 गेंद में 53 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 5 चौके भी जड़े। 
hanuma bihari image

इस साल नहीं चला राहुल का बल्ला

राहुल इस साल संघर्ष करते दिखे। उन्हें लगातार माैके मिल रहे हैं, लेकिन वह उसका फायदा उठाने में नाकाम साबित हो रहे हैं। उन्होंने साउथ अफ्रीका में खेली टेस्ट सीरीज के 2 मैचों में उन्होंने 7.50 की बेहद ही खराब औसत से सिर्फ 30 रन बनाए तो अगस्त-सितंबर के इंग्लैंड दौरे पर खेले 5 टेस्ट में 29.90 की मामूली औसत से वो सिर्फ 299 रन ही बना सके।
kl rahul image

साल 2018 में उनके ओवरऑल टेस्ट प्रदर्शन से भी पता चलता है. इस साल उन्होंने अब तक खेले 10 टेस्ट में 24.70 की मामूली औसत से केवल 420 रन ही बनाए हैं. हालांकि, इसके बावजूद भारतीय टीम मैनेजमेंट लगातार उठ रहे सवालों को नजरअंदाज करते हुए उनपर अपना भरोसा बनाए हुए हैं।
 

.
.
.
.
.