Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल सीजन 12 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान बेंगलुरु ने 10 रनों से जीत दर्ज की है। जहां हारने के बाद भी कोलकाता के आंद्रे रसेल और नितीश राणा सभी की नजरों में हीरो बन गए। वहीं बंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली के उलटा दौड़कर पकड़े गए कैच ने स्टेडियम में सभी को हैरान कर दिया और हंसने को मजबूर कर दिया। इस दौरान कोहली भी हंसने हुए नजर आए। कोहली के इस कैच का वीडियो खूब देखा जा रहा है। 

डेल स्टेन पांचवां ओवर कर रहे थे तथा इस दौरान शुभमन गिल स्ट्राइक पर थे। गिल ने मिड ऑफ के ऊपर शॉट खेला और जहां विराट ने कैच लपक कर उनको पवेलियन का रास्ता दिखाया। पहली बार में कोहली के हाथों कैच छूट गया था लेकिन उन्होंने उलटा दौड़ते हुए एक हाथ से कैच पकड़ने में सफलता हासिल की। इस दौरान वह गिरते-गिरते भी बचे और जब उन्हें विश्वास हुआ कि उन्होंने कैच पकड़ लिया है तो मैदान में ही हंसने लगे। 

गौर हो कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने विराट के शतक की बदौलत 4 विकेट गंवाकर 213 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 203 रन बना पाई और 10 रनों से हार गई।  
 

.
.
.
.
.