Sports

अबू धाबी : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी, जिन्होंने दिल्ली कैपिटल के खिलाफ अपने बल्लेबाजी कौशल से सभी को प्रभावित किया, ने कहा कि आईपीएल में केकेआर का प्रतिनिधित्व करना एक सपने जैसा लगा। दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच मैच में, पूर्व निर्धारित बीस ओवरों में 228/4 पंजीकृत और फिर प्रतिद्वंद्वी को 210/8 पर रोक दिया, जिसने 18 रन से मैच जीत लिया। यह चल रहे आईपीएल में केकेआर के लिए त्रिपाठी का पहला मैच था। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि उनकी खुशी कई गुना बढ़ गई होगी जब केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया।

PunjabKesari

त्रिपाठी ने कहा- यह एक अच्छा अनुभव था। मैं केकेआर का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित था। यह एक सपने जैसा था। मैं खुश हो जाता अगर हम खेल जीत लेते। मुझे खुशी है कि मैंने योगदान दिया लेकिन अगर हम जीत गए होते तो खुशी दोगुनी हो जाती। हमने आखिरी तक लड़ाई लड़ी और यह अनुभव हमें आने वाले खेलों में मदद करेगा।

PunjabKesari

मैच जीतने की केकेआर की उम्मीदों को पुनर्जीवित करने के लिए इयोन मोर्गन और त्रिपाठी ने 78 रन बनाए थे। मॉर्गन 44 रन पर एनरिक नोत्र्जे की गेंद पर आऊट हो गए लेकिन अंतिम ओवर में केकेआर के लिए त्रिपाठी क्रीज पर थे क्योंकि टीम को जीत के लिए 26 रनों की जरूरत थी। त्रिपाठी ने 16 गेंदों पर 36 रन बनाए जिसमें तीन चौके और तीन शानदार छक्के शामिल थे।

त्रिपाठी ने मोर्गन के साथ साझेदारी पर कहा- यह आश्चर्यजनक था। वह (मॉर्गन) रन रेट बहुत अधिक होने के बावजूद बहुत शांत थे। हमारी साझेदारी बहुत अच्छी थी। जब हमें दो ओवर में 31 रन चाहिए थे, तो हमें लगा कि हम लाइन में लग सकते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से हम नहीं कर सके। यह एक शानदार अनुभव था। हर कोई वास्तव में बहुत सकारात्मक है। अपनी गलतियों से सीखना अधिक महत्वपूर्ण है। हम बस अगले गेम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आईपीएल में यह सब एक जीत के बारे में है। बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ।

.
.
.
.
.