Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज अबू धाबी में आईपीएल का 8वां मैच खेला जाएगा। इस मैच में हैदराबाद की और से अफगानिस्तान के मशहूर क्रिकेटर राशिद खान खेलते नजर आ सकते हैं। राशिद को फेस करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी तैयार हैं और शुभमन गिल ने उन्हें लेकर बड़ी बात कही है। 

गिल ने कहा, टूर्नामेंट के आगे बढ़ने पर विकेट धीमी और स्पिनरों के अनुकुल होगी।। फिलहाल मध्यम पेसरों को शुरू में स्विंग मिल रही है। गिल ने कहा, उन्हें एक बहुत ही अनुभवी गेंदबाजी आक्रमण मिला है। हमने उन परिस्थितियों के लिए अच्छा अभ्यास किया है जब गेंदबाज शीर्ष पर होते हैं, हमें बस उन चीजों को खेल में लाने की जरूरत है। सभी ने स्पिन के खिलाफ बहुत अच्छा अभ्यास किया है और हम बहुत आश्वस्त हैं। 

गिल ने कहा, नीतीश और इयोन मोर्गन के साथ हम राशिद और ऑफ स्पिनरों के खतरे से निपटने के लिए बेहतर स्थिति में होंगे। बाएं हाथ और दाएं हाथ का संयोजन हमारी मदद करेगा। 

गौर हो कि राशिद खान को 211 टी20 मैचों में खेलने का अनुभव है और इस दौरान उन्होंने 296 विकेट्स अपने नाम किए। जहां तक नेशनल टीम की बात है तो उन्होंने टेस्ट में 23, वनडे में 133 और टी20 इंटरनेशनल में 89 विकेट्स अपने नाम किए हैं। ऐसे में राशिद को रोकना एक चुनौती होने वाली है।