Sports

जालन्धर : आईपीएल के 11वें सीजन के दूसरे दिन टॉस हार कर दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के सामने 167 रनों का लक्ष्य रखा। जिसे पंजाब टीम ने 19वें ओवर में ही प्राप्त कर लिया। पंजाब की ओर से केएल राहुल और करुण नायर ने शानदार प्रदर्शन किया। राहुल ने महज 14 गेंदों में पचास रन बनाकर नया रिकॉर्ड भी बना दिया। मयंक अग्रवाल (7), युवराज सिंह (12), डेविड मिलर (24) और माक्र्स स्टोनिस ने 22 रन बनाकर पंजाब की टीम को जीत दिला दी। 
इससे पहले टॉस हारने के बाद खेलने आई दिल्ली टीम की शुरुआत खराब रही। न्यूजीलैंड के धाकड़ बल्लेबाज व ओपनर कोलिन मुनरो मात्र 4 रन पर आईपीएल में डैब्यू कर रहे जादरान का शिकार बन गए। इसके बाद श्रेयस ईय्यर (11) खेलने आए लेकिन एक छक्का लगाने के बाद वह भी अक्षर पटेल की गेंद को ऊंचा उठाने के चक्कर में राहुल को कैच थमा बैठे। क्रीज पर फिर विजय शंकर ने पैर रखा। शंकर ने 13 गेंद में 13 रन बनाए। 

मोहित शर्मा की गेंद पर शंकर जब आऊट हुए तब दिल्ली का स्कोर 77 पर 3 हो गया था। इसके बाद ऋषब पंत ने महज 13 गेंद में 28 रन बनाकर रनों की गति को समझाया। इस बीच 55 रन बनाने वाले कप्तान गौतम गंभीर 55 रन पर रन आऊट हो गए। राहुल ट्वेटिया ने 9 रन बनाकर अश्विन की गेंद पर पगबाधा आऊट हो गए। क्रिस मौरिस (27) और डैनियल क्रिस्टियन (13) ने अंत के ओवरों में कुछ तेज रन बनाए और दिल्ली को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया। 

.
.
.
.
.