IPL 2019
Sports

जालन्धर : केएल राहुल को बीते महीनों में रियालिटी शो कॉफी विद करण में महिलाओं पर टिप्पणी मामले में खूब निंदा झेलनी पड़ी थी। अब इस मामले में किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन और मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी कमेंट किया है जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रिटी ने साफ किया है कि भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं और यह दुखद है कि एक कार्यक्रम के दौरान अपनी और हार्दिक पंड्या की आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण उन्हें देश भर में आलोचनाएं झेलनी पड़ी।

Kings XI punjab owner Preity zinta comment on KL Rahul Going Viral

राहुल और पंड्या दोनों को ‘कॉफी विद करण’ कार्यक्रम में विवादास्पद टिप्पणियों के कारण अस्थायी निलंबन झेलना पड़ा। जिंटा स्वयं इस कार्यक्रम में भाग ले चुकी हैं। इन दोनों का निलंबन हटा दिया गया लेकिन उन्हें अब भी लोकपाल डी के जैन द्वारा की जा रही बीसीसीआई की जांच की सामना करना है। 

Kings XI punjab owner Preity zinta comment on KL Rahul Going Viral

जिंटा ने कहा- यह देखकर अच्छा लगा कि राहुल फिर से फार्म में लौट आया है। वह बहुत अच्छा लड़का है। जो कुछ हुआ वह बीती बात है। जिस तरह से चीजों को पेश किया गया उससे मुझे बुरा लगता है लेकिन आपको जिंदगी में इन चीजों से सीख मिलती है। उन्होंने कहा- असल में वह बहुत अच्छा लड़का है और महिलाओं का बहुत सम्मान करता है, इसलिए मैं नहीं जानती कि यह सब कैसे हुआ। जैसा मैंने पहले कहा कि इन चीजों से आपको सीख मिलती है।

.
.
.
.
.