Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितम्बर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले बहुत से क्रिकेटरों का मानना है कि इस बार किंग्स इलेवन पंजाब जीत सकता है। अब न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने भी माना है कि किंग्स इलेवन आईपीएल 2020 का खिताब जीत सकती है जिसका कारण टीम में ग्लैन मैक्सवेल और क्रिस गेल का होना है। 

PunjabKesari

हाल ही में यूएई पहुंचे नीशम फिलहाल क्वारंटाइन हैं और आने वाले दिनों में अपनी टीम किंग्स इलेवन के साथ जुड़ेंगे। जेम्स नीशम ने इस बारे में बात करते हुए कहा, लंबे समय बाद इस बार आईपीएल में खेलेन वाला हूं। एक पुराने खिलाड़ी के रूप में और एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में आना रोमांचक है। पिछली बार मैं दिल्ली के लिए खेला था। मुझे नहीं पता था कि सफल होने के लिए मुझे क्या करना होगा। यह एक चुनौती थी। 

इस बार मैं स्थिर दिमाग और ज्ञान के साथ आया हूं और उम्मीद है कि स्क्वाड में कुछ युवा लोगों को यह ज्ञान दे सकता हूं। वास्तव में हमारी टीम के बारे में उत्साहित हूं। टीम में क्रिस गेल और ग्लेन मैक्सवेल जैसे दुनिया के कुछ सबसे बड़े नाम मिले जिससे टीम निश्चित रूप से बहुत सारे मैच और टूर्नामेंट जीत सकती है। 

क्रिस गेल बेहतरीन बल्लेबाज हैं और एक बार उनका बल्ला चलने लगता है तो उसे रोक पाना बेहद मुश्किल होता है। वेस्टइंडीज के इस अनुभवी क्रिकेटर ने खुद को एक पावरफुल स्ट्राइकर के रूप में पेश किया है। शायद ही कोई ऐसी लीग होगी जिसमें गेल ना खेले हों।