Sports

नई दिल्ली: भारत के खलिन जोशी ने चार लाख डॉलर के पैनासोनिक ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में भारतीयों का दबदबा बरकरार रखते हुये रविवार को दिल्ली गोल्फ क्लब में इसके आठवें संस्करण का खिताब जीत लिया। जोशी और बंगलादेश के सिद्दिकुर रहमान कल तीसरे राउंड के बाद 13 अंडर 203 के स्कोर के साथ संयुक्त शीर्ष पर थे। लेकिन चौथे और अंतिम राउंड में जोशी ने चार अंडर-68 का कार्ड खेलकर एक शॉट के अंतर से खिताब अपने नाम कर लिया। जोशी का कुल स्कोर 17 अंडर 271 रहा जबकि रहमान 69 का कार्ड खेलकर दूसरे स्थान पर रह गए । रहमान का 16 अंडर 272 का स्कोर रहा।
PunjabKesari
भारतीय गोल्फर जोशी तीसरे राउंड में संयुक्त 15वें स्थान से संयुक्त पहले स्थान पर पहुंचे थे और अपनी बढ़त को बरकरार रखते हुये उन्होंने अपना पहला एशियाई टूर खिताब जीत लिया। जोशी को इस जीत से 72 हजार डॉलर की पुरस्कार राशि मिली जबकि रहमान के हिस्से में 44 हजार डॉलर आए।
PunjabKesari
पैनासॉनिक ओपन के आठ वर्षाें के इतिहास में यह सातवां मौका है जब किसी भारतीय ने खिताब जीता है। इससे पहले अनिर्बाण लाहिड़ी, दिग्विजय सिंह, एसएसपी चौरसिया, चिराग कुमार, मुकेश कुमार और शिव कपूर खिताब जीत चुके थे। एक अन्य खिताब आस्ट्रेलिया के वेड ओब्सर्बी के हिस्से में गया है।  

.
.
.
.
.