Sports

जमशेदपुर: केरल ब्लास्टर्स ने आखिरी 20 मिनट में दो गोल दागकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबाॅल टूर्नामेंट के मैच में सोमवार को यहां मेजबान जमशेदपुर एफसी को 2-2 से बराबरी पर रोका। आॅस्ट्रेलिया के टिम काहिल ने तीसरे मिनट में ही आईएसएल का अपना पहला गोल दागकर जमशेदपुर को बढ़त दिला दी। इसके बाद माइकल सूसाइराज ने 31वें मिनट में उसकी बढ़त 2-0 कर दी।
PunjabKesari
जमशेदपुर ने मध्यांतर ही नहीं 70 मिनट तक अपनी इस बढ़त को कायम रखा। इस बीच केरल पेनल्टी का फायदा भी नहीं उठा पाए, लेकिन आखिर में स्लाविस्ला स्टोजानोविक ने 71वें में मिनट में उसके लिए पहला गोल दाग दिया। केरल ने इसके बाद भी आक्रमण जारी रखा और सीके विनीत ने 86वें मिनट में बराबरी का गोल दागकर टीम को एक अंक दिलाया।
PunjabKesari
जमशेदपुर ने मुंबई सिटी एफसी को अपने पहले मैच में हराया था लेकिन इसके बाद उसे बेंगलुरू एफसी से 2-2, एटीके से 1-1 और नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। इस तरह से उसने लगातार चौथा ड्रा खेला। दूसरी ओर, केरल की टीम ने सत्र के पहले मैच में एटीके को 2-0 से हराया था लेकिन इसके बाद उसे मुंबई सिटी एफसी और दिल्ली डायनामोज के खिलाफ ड्रॉ खेलना पड़ा। इस मैच के बाद जमशेदपुर 10 टीमों की तालिका में सात अंक लेकर चौथे स्थान पर पहुंच गई है जबकि केरल की टीम चार मैचों छह अंक लेकर सातवें स्थान पर है।