Sports

बेंगलुरु : भारतीय टीम में वापसी की कोशिश कर रहे करुण नायर ने दूसरी पारी में नाबाद 166 रन बनाए जिससे इंडिया रेड ने इंडिया ब्लू के खिलाफ दलीप ट्राफी 4 दिवसीय मैच को ड्रा कराया। करुण ने कुछ दिन पहले ही सान्या टंकरीवाला के साथ सगाई की थी। सगाई के बाद वह दलीप ट्रॉफी का मैच खेलने उतरे थे। अपनी पहली पारी में वह 99 रन पर आऊट हो गए थे। लेकिन करुण ने दूसरी पारी में शतक लगाकर अपनी मंगेतर को शानदार गिफ्ट दिया है। 

karun-nair-and-sanaya-tankariwala-engaged
इससे पहले इंडिया रेड ने चौथे और दिन छह विकेट पर 297 रन पर पारी घोषित की। जिसके बाद मैच को ड्रा करने पर सहमति बनी। इस ड्रा मुकाबले के पहली पारी में बढ़त के आधार पर इंडिया रेड को तीन अंक मिले जबकि इंडिया ब्लू को एक अंक से संतोष करना पड़ा।

इंडिया रेड ने पहली पारी में 285 रन बनाए थे जिसके जवाब में इंडिया ब्लू ने 255 रन बनाए थे। इंडिया रेड ने दिन की शुरूआत दो विकेट पर 93 रन से की। पहली पारी में एक रन से शतक बनाने से चूकने वाले नायर ने दूसरी पारी में 223 गेंद में नाबाद रहते हुए 19 चौके और एक छक्का की मदद से नाबाद 166 रन बनाए। नायर को पहली पारी में शतक लगाने वाले अंकित कलसी का अच्छा साथ मिला और दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 157 रन की साझेदारी की।

Karun nair dedicated his 166 runs innings to his fiance

कलसी 160 गेंद में 64 रन बनाकर जलज सक्सेना (105 रन पर चार विकेट) की गेंद पर बोल्ड हुए। सक्सेना इंडिया ब्लू के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उनके 4 विकेट के अलावा दिवेश पठानिया को दो सफलता मिली। इंडिया रेड का अगले मुकाबले में इंडिया ग्रीन से सामना होगा। इंडिया ग्रीन और इंडिया ब्लू क बीच खेला गया पहला मैच बारिश से धुल गया था।

.
.
.
.
.