Sports

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टी 20 क्रिकेट में धीमी बल्लेबाजी पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सवाल उठाए हैं,लेकिन विराट कोहली, रवि शास्त्री के बाद अब महान पूर्व खिलाड़ी कपिल देव भी उनके स्पोर्ट पर खड़े हो गए है और कपिल देव  ने धोनी का बचाव करने के लिए सचिन तेंदुलकर का उदाहरण दे दिया। 
PunjabKesari
एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय टीम को चैंपियन बनाने वाले कपिल देव ने धोनी का पक्ष लेते हुए मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर का उदाहरण दिया है। उन्‍होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा कि कुछ औसत प्रदर्शन के बाद कुछ लोग इस तरह की बातें क्‍यों कर रहे हैं। निश्चित रूप से उम्र का इससे कोई संबंध नहीं है, इसके साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि सचिन ने जब वर्ल्‍डकप जीता था तो वे 38 वर्ष के थे। तब तो उनके खिलाफ किसी ने कोई बात नहीं कही। 
PunjabKesari
गौरतलब हैं कि राजकोट में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की हार के बाद अजित गरकर और वीवीएस लक्ष्मण ने कहा था कि अब टी 20 में युवा खिलाड़ियों को जगह देनी चाहिए और धोनी को गेंद पर नजर जमाने में वक्त लगता है और उसके बाद वे अपनी जिम्‍मेदारी निभाते हैं।