Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत को पहला विश्वकप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव ने महेंन्द्र सिंह धोनी की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। कपिल ने कहा कि मेरे मुताबिक अगर आप इतने लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर रहोगे तो मुझे नहीं लगता कि आप कहीं से भी टीम में वापसी कर सकते हो।

PunjabKesari

कपिल ने एक निजी चैनल को दिए बयान में कहा कि धोनी ने इस देश के लिए बहुत कुछ किया है लेकिन जब आप 6-7 महीने तक नहीं क्रिकेट खेलते हैं तो आप सभी के मन में एक संदेह छोड़ देते हैं। फिर इस पर बहुत सारी चर्चा होने लगती है जो मेरे हिसाब से सही नहीं है।  

PunjabKesari

कपिल ने आगे कहा कि अगर आपने इतने लंबे समय क्रिकेट से दूर हैं तो मुझे नहीं लगता कि आप कहीं से भी वापसी कर सकते हैं। लेकिन उनके पास अभी भी आईपीएल में खेलने का मौका है और उसमें उनकी फॉर्म को देखना महत्वपूर्ण होगा। मैं यह उम्मीद करता हूं कि चयनकर्ता जो भी करें वह देश के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए।

PunjabKesari

धोनी के क्रिकेट से दूरी पर पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भी चिंता जताते हुए कहा था कि धोनी की फिटनेस को लेकर मैं नहीं बता सकता यह उनसे ही पूछना चाहिए कि इस समय उनकी फिटनेस कैसी है। क्या कोई खुद को इतने लंबे समय तक खेल से दूर रख सकता है सवाल यह है?