Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर और अनुष्का शर्मा के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अनुष्का शर्मा को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। कंगना ने ट्विटर पर लिखा कि मैं इस तथ्य की निंदा करती हूं कि सुनील गावस्कर उन्हें क्रिकेट में घसीट रहें हैं।

PunjabKesari

कंगना ने सुनील गावस्कर और अनुष्का शर्मा विवाद पर ट्विटर पर लिखते हुए कहा कि जब मुझे धमकाया गया और हरामखोर कहा गया, तब अनुष्का चुप रही थीं। अब वही स्त्री द्वेष उन्हें काटने को आ रहा है। मैं सुनील गावस्कर की ओर से क्रिकेट में उन्हें घसीटे जाने की निंदा करती हूं, लेकिन सिलेक्टिव फेमिनिज्म भी अच्छा नहीं है।

कंगना ने आगे लिखा कि नेशनल टीवी पर सुनील गावस्कर की ओर से दिए गए बयान को सेक्सुअल कॉन्टेक्स्ट में लिया जाएगा। उन्हें अनुष्का का नाम नहीं लेना चाहिए था, लेकिन अनुष्का अपनी अगली फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं और उनके पति के साथ उनके प्रैक्टिस के कई वीडियो मौजूद हैं।

बता दें कि आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के दौरान खेले गए मैच में सुनील गावस्कर ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा था कि विराट ने लॉकडाउन के दौरान अनुष्का की गेंदों पर प्रैक्टिस की है। जिस पर अनुष्का शर्मा भड़क गईं और गावस्कर को लेकर पर कहा कि 2020 है और चीजें अभी भी मेरे लिए बदली नहीं है? मुझे कब क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा। यह ऐसे झकझोरने वाले बयानों में मुझे इस्तेमाल किया जाता रहेगा? 

IPL, IPL 2020,  विराट कोहली, Anushka Sharma, अनुष्का शर्मा, Anushka, सुनील गावस्कर, befitting reply by Anushka Sharma to Sunil Gavaskar, Sunil Gavaskar, KXIP vs RCB, Virat Kohli, RCB vs KXIP, Kings XI Punjab