Sports

नई दिल्ली : राजस्थान से कठिन हार मिलने के बाद हैदराबाद के नए कप्तान बनाए गए केन विलियमसन निराश थे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि आज का दिन कठिन था। राजस्थान ने बड़ा स्कोर बनाया था। आज जोस का दिन था। अगर आप 220 रन के लक्ष्य का पीछा करते हैं तो आपको बल्ले के साथ लंबा रास्ता तय करना पड़ता है। लेकिन जब आप विकेट गंवाते हैं तो यह और भी मुश्किल हो जाता है। पिछले तीन हफ्तों में हमारे सामने कई चुनौतियां आईं। लेकिन हमें जरूरत है इनसे सीखकर बेहतर प्रदर्शन करने की। 

विलियमसन ने कहा- जोस और संजू अहम थे, इसलिए हम चाहते थे कि राशिद उनके खिलाफ ज्यादा से ज्यादा गेंदबाजी करे। यह गेम जल्दी से बदल सकता था अगर विकेट मिल जाती। हमें बस स्पष्ट होना चाहिए कि हम प्रत्येक दिन क्या करना चाहते हैं। वहीं, टीम में पांचवें गेंदबाज को मौका न देने पर विलियमसन ने कहा- यह शुरुआती योजना नहीं थी। हम अपने संसाधनों का उपयोग करना चाहते थे और यह एक निर्णय था जिसे हमें करना था। आपको खेल के दौरान ऐसे जोखिम लेने पड़ते हैं।

राजस्थान की ओर से असाधारण बल्लेबाजी हुई। उनके पास कई अच्छे प्लेयर हैं। उनके खिलाफ अच्छा खेलने के लिए हमें सही टीम का समायोजन करना जरूरी है। अगर आपको जीतना है तो आपको अति-खोज के बजाय इसके लिए स्पष्ट होना चाहिए कि हमने आगे क्या करना है। वार्नर एक विश्व स्तरीय बल्लेबाज है। मुझे यकीन है कि इस पर जल्द बातचीत होगी।

राजस्थान ने असाधारण बल्लेबाजी की। उनके पास कई अच्छे प्लेयर हैं। उनके खिलाफ अच्छा खेलने के लिए हमें सही टीम का समायोजन करना जरूरी है। वार्नर एक विश्व स्तरीय बल्लेबाज है। मुझे यकीन है कि इस पर जल्द बातचीत होगी। -केन विलियमसन, मैच गंवाने के बाद