IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा कि, वह भारतीय टीम के दिग्गज सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानते हैं। उन्होंने कहा कि, "मेरे कुछ फेवरेट भारतीय खिलाड़ी रहे हैं। जब मैं न्यूजीलैंड के लिए अपना मैच खेल रहा था तब मैं सचिन तेंदुलकर से मिला था। हम चाहे एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे, लेकिन मैं उनके खेल को देख रहा था कि वे किस तरह के शाॅट मार रहे हैं।"

सचिन हैं क्रिकेट के महान खिलाड़ी
विलियमसन ने तेंदुलकर को महान बताते हुए कहा, "उनके साथ खेलने का बहुत अच्छा अनुभव था। वह इस खेल के महान खिलाड़ी हैं।" विलियमसन ने अहमदाबाद में अपना टेस्ट डेब्यू मैच भारत के खिलाफ खेला था। जिसमें सहवाग, धोनी, द्रविड़, लक्ष्मण जैसे महान खिलाड़ी थे। सब की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, "उस समय बहुत सारे महान खिलाड़ी टीम में थे। राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण सभी बेहतरीन व्यक्ति हैं और क्रिकेट के बारे में हमेशा बात करने के लिए तैयार रहते हैं।" विलियमसन ने आगे कहा, "मैं 19-20 वर्ष का था और मुझे महान खिलाड़ियों के साथ खेलने और उनके बारे में जानने का मौका मिला।" 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम शुरुआत के तीनों मैच जीतने में कामयाब रही है। पहला मैच राजीव गांधी स्टेडियम में राजस्थान को 9 विकेट से हराया, दूसरा मैच मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हरा दिया तो वहीं तीसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से हराने में टीम कामयाब रही।

.
.
.
.
.