Sports

वेलिंगटन (न्यूजीलैंड) : न्यूजीलैंड और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी सारा रहीम ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। विलियमसन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है। 

विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनकी पत्नी बेटी और नवजात बेटे के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर पर को साझा करते हुए विलियमसन ने लिखा, लिटल मैन आपका स्वागत है। साथी क्रिकेटरों सहित फैंस ने विलियमसन और उनके परिवार को शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

 

अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने लिखा, बधाई हो केन मामा। न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल ने कमेंट किया, माशाअल्लाह भाई! पूरे परिवार को ढेर सारी खुशियां और शुभकामनाएं! इस बीच सनराइजर्स ने अपने ट्विटर पर लिखा, राइजर्स कैंप से केन मोवा के परिवार और उनके नए सबसे प्यारे सदस्य को बहुस सारा प्यार। 

विलियमसन ने 18 मई को अपने दूसरे बच्चे के जन्म के दौरान अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए सनराइजर्स कैंप छोड़ दिया था और वापस अपने देश लौट गए थे। इस कारण वह पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी लीग मैच में भी शिरकत नहीं कर पाए ते जिसमें पंजाब ने जीत दर्ज की। उनकी अनुपस्थिति में भुवनेश्वर कुमार टीम की कमान संभाली थी। विलियमसन अब इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में नजर आएंगे जिसका पहला मैच 2 जून को लॉर्ड्स में होगा।