Sports

जालन्धर: जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में टॉस हारने के बाद जब हैदराबाद ने शुरुआत की तो पहले 10 ओवर उनकी टीम बढ़े स्कोर की ओर जाती दिख रही थी। 11वें ओवर के बाद हैदराबाद टीम पर राजस्थान के स्पिनरों ने ऐसा अंकुश लगाया कि वह महज 160 रन ही बना पाई। पिच से स्पिनरों को मदद मिली थी ऐसे में लग रहा था कि हैदराबाद यह लक्ष्य बचा लेगी। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। दूसरी पारी में पिच ने बल्लेबाजों को सपोर्ट किया जिसकी मदद से राजस्थान ने यह मैच सात विकेट से जीत लिया। 

मैच हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने सबसे पहले पिच पर बात की। उन्होंने कहा कि यह काफी मुश्किल था। खास तौर पर पावरप्ले के दौरान। उन्होंने हमसे बेहतर खेल दिखाया। बढ़ती ओस के चलते हम ज्यादा विकेट नहीं निकाल पाए। हमें गलतियों से सीखने की जरूरत है। हमें पता है कि हम बेहतर हो सकते हैं।

विलियमसन ने मनीष पांडे पर बात करते हुए कहा कि वह आज अच्छा खेल रहे थे। उम्मीद है कि वह आगे भी इसे जारी रखेंगे। विलियमसन ने इस दौरान अपनी गेंदबाजी पर भी बात की। उन्होंने कहा कि हम हमेशा उन विकल्पों (छठे गेंदबाज) पर विचार कर रहे थे। हमें लगा कि यह उल्टा होगा। यह पांच गेंदबाजों के साथ जाना अच्छा विकल्प होगा। लेकिन आज की रात यह प्रयोग सफल नहीं हुआ।