Sports

कराचीः पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अनुभवी बल्लेबाज कामरान अकमल को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 15 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए टीम में शामिल नहीं किया है। टीम में ना चुने जाने के बाद अकमल ने कोच मिकी आर्थर व कप्तान सरफराज अहमद को इसका जिम्मेदार ठहराया। 

उन्होंने बयान देते हुए कहा कि आजकल के दिनों में सिर्फ कोच और कप्तान ही पाकिस्तान टीम डिसाइड कर रहे है। ऐसा लगता है कि मुख्य चयनकर्ता का टीम चयन का कोई हाथ नहीं है। हालांकि, टीम का निर्णय तीनों द्वारा सर्वसम्मति से लिया जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, “क्या मुझे अब अपने किट बैग को जला देना चाहिए या अपने बल्ले से खुद को मारना चाहिए? शायद अब अगर मुझे टीम में जगह मिलेगी, तो वह एक बहुत बड़ा चमत्कार ही होगा।“

बोर्ड के खिलाफ बोलने पर आ जाता है नोटिस 
कामरान अकमल ने अपने बयान में आगे कहा, “मेरी फिटनेस और मेरे प्रदर्शन को हर कोई देख रहा है। मुझे नहीं लगता कि मेरा क्रिकेट करियर खत्म हो गया है। मुझे यह भी पता है, कि अब अगर मैं अपने अधिकारों के लिए आवाज उठाने जा रहा हूं, तो मुझे अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने के लिए एक नोटिस दिया जाएगा।”

पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम इस प्रकार है-
सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमान, शोएबल मलिक, मोहम्म्द आमिर, शदाब खान, इमाम उल हक, शान मसूद, बाबर आजम, आसिफ अली, हेरिस सोहैल, मोम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, जुनैद खान, उस्मान शिनवारी, शाहीन अफरीदी।