Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे कामरान अकमल ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि राष्ट्रीय टीम में भाई-भतीजावाद का चलन उच्च स्तर का है। अकमल का आरोप है कि इसी भाई-भतीजावाद  के कारण घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन कर रहे क्रिकेटरों को राष्ट्रीय टीम में मौका नहीं दिया जाता। अकमल ने एक अखबार से बात करते हुए कहा कि अगर कोई लगातार प्रदर्शन कर रहा है, तो उसे उसका उचित अधिकार दिया जाना चाहिए।

Kamran Akmal makes shocking claim about Pakistan's cricket culture

अकमल ने कहा- राष्ट्रीय टीम में मामूली प्रदर्शन करने वालों को अनगिनत मौके दिए जा रहे हैं। भाई-भतीजावाद की इस संस्कृति को एक लोहे के हाथ से निपटना चाहिए। उन्होंने पीसीबी अध्यक्ष एहसान मणि और प्रबंध निदेशक वसीम खान से उम्मीद जताई कि वह खिलाडिय़ों के साथ न्याय करेंगे और ऐसे मामलों को गंभीरता से लेंगे।

Kamran Akmal makes shocking claim about Pakistan's cricket culture

अकमल ने कहा कि पाकिस्तान में कई प्रतिभाएं मौजूद हैं। लेकिन इन्हें बड़े स्तर पर मौका नहीं दिया जा रहा। अकमल ने इस दौरान फवाद आलम, पूर्व कप्तान सलमान बट और तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ का हवाला भी दिया। बता दें कि अकमल ने पाकिस्तान के लिए 157 वनडे में 3236 रन बनाए है। वहीं, 58 टी-20 मैचों में उनके नाम 987 रन दर्ज हैं।