Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स द्वारा भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया 2003 वर्ल्ड कप का मैच दिखाया गया। इस मैच में पिता मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) की बल्लेबाजी देख उनके बेटे कबीर को खुशी नहीं हुई। कबीर ने कहा कि उन्हें शोएब अख्तर (Shoaib Akthar) की गेंद खलनी आसान होनी चाहिए थी क्योंकि उनकी गेंदबाजी में तेजी है। इस पर अब रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपने बेटे और कबीर के बीच मैच करवाने की बात कही है। 

भारत और पाकिस्तान के बीच 2003 वर्ल्ड कप का मैच 

PunjabKesari

इस मैच में कैफ ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ शानदार पार्टनरशिप की थी लेकिन कैफ ने 60 गेंदों में 35 रन ही बनाए थे। इसका कारण उस समय के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक शोएब अख्तर थे जिनकी गेंद 150 कि.मी. प्रति घंटा की रफ्तार से ज्यादा की स्पीड से निकली थी। टीवी पर एक बार फिर ये मैच दिखाए जाने पर कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, स्टार स्पोर्ट्स इंडिया का शुक्रिया, अंत में कबीर ने भारत और पाकिस्तान के बीच वह ऐतिहासिक मैच देख ही लिया। लेकिन जुनियर अपने पिता से प्रभावित नहीं हुआ। कैफ ने आगे कहा, कबीन ने कहा कि अख्तर की गेंद खलनी आसान होनी चाहिए थी क्योंकि उनकी गेंदबाजी में तेजी है। 

मोहम्मद कैफ को शोएब अख्तर का जवाब 

PunjabKesari

जब अख्तर ने कैफ के इस ट्वीट को देखा तो उन्होंने इसका जवाब देने में देरी नहीं की। उन्होंने कैफ को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा तो फिर मैच हो जाए कबीर और मिकाइल अली अख्तर का? वह अपनी तेज गेंदबाजी से इसका उत्तर देगा। इसके बाद अख्तर ने हंसते हुए लिखा, उसे मेरा प्यार देना।