Sports

दिसंबर : ऑस्ट्रेलिया ने 5 मैचों की एशेज सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई हुई है। एडिलेड में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क मैदान में बल्लेबाजी करते समय परेशानी में दिखाई दिए थे। मिचेल स्टार्क की चोट पर ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने अपना बयान दिया है कि वह बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेेलेंगे या नहीं। लैंगर ने एक बयान में यह संकेत दिया की मेलबर्न में खेले जाने वाले टेस्ट मैच में स्टार्क खेलते हुए दिखाई देंगे।

जस्टिन लैंगर ने कहा कि बहुत सारे ऐसे गेंदबाज हैं जो इस बारे में बात करते हैं कि जब वे टेस्ट क्रिकेट में वापस आते हैं तो अधिक ओवर फेंकेते हैं। हां, यह कठिन होता है। अगर स्टार्क ठीक नहीं हैं तो हम इसके बारे में तब देखेंगे। पर अभी उनकी चोट पर कुछ भी कह पाना या फिर यह कहना कि वह अगला टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे वह गलत होगा।

वहीं जोश हेजलवुड की चोट पर लैंगर ने कहा कि हम अभी इंतजार कर रहे हैं और देख रहे हैं कि वह ठीक हैं या नहीं। हेजलुवड चोट के कारण दूसरे टेस्ट मैच नहीं खेले थे जिस कारण उनकी जगह झाय रिचर्डसन को टीम में मौका दिया गया था। वहीं पैट कमिंस की जगह माइकल नेसर ने जगह ली थी। 

ऑस्ट्रेलिया टीम : पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुस्चगने, नाथन लियोन, मिशेल स्टार्क, माइकल नेसर, झे रिचर्डसन, मिशेल स्वेपसन।