IPL 2019
Sports

नई दिल्ली: दिग्गज टेनिस खिलाड़ी जस्टिन हेनिन 29 अप्रैल से एक मई तक होने वाले ‘रोलां-गैरो जूनियर वाइल्ड कार्ड सीरिज’ के पांचवें सत्र के मुकाबले के दौरान यहां मौजूद रहेंगी। चार बार की फ्रेंच ओपन विजेता अपनी दो दिवसीय दिल्ली यात्रा के दौरान युवा भारतीय खिलाडिय़ों के खेल को क्ले कोर्ट पर परखेंगी और युवाओं के लिए टेनिस क्लिनिक का आयोजन करेंगी।

फेंच टेनिस महासंघ (एफएफटी) और अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने शुक्रवार को इसकी घोषणा करते हुए बताया कि लगातार पांचवें साल इस प्रतियोगिता का आयोजन यहां होगा। इसके मुकाबले दिल्ली लान टेनिस संघ (डीएलटीए) के क्ले कोर्ट पर खेले जाएंगे। विश्व की पूर्व नंबर एक महिला खिलाड़ी हेनिन ने कहा कि वह ‘रोलां-गैरो जूनियर वाइल्ड कार्ड सीरिज’ के शुरू होने का इंतजार कर रही है। 

फ्रेंच ओपन का खिताब 2003, 2005, 2006 और 2007 में जीतने वाली इस खिलाड़ी ने कहा, ‘मेरे लिए भारत की यात्रा करना सपने की तरह है और जब एफएफटी ने मुझे इस प्रस्ताव को दिया तो मैं मना नहीं कर सकी। भारत की युवा प्रतिभा का मैं काफी सम्मान करती हूं। मैं उनके साथ काम करने और उनके खेल को देखने का इंतजार कर रही हूं।’

.
.
.
.
.