Sports

बेंगलुरु : भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम नौंवें सुल्तान जोहोर कप के लिए सोमवार देर रात बेंगलुरु से मलेशिया के लिए रवाना हो गई। भारतीय जूनियर टीम को राउंड रॉबिन ग्रुप चरण में पांच मुकाबले खेलने हैं जो 12 से 19 अक्टूबर तक खेले जाएंगे। टीम की कमान मनदीप मोर और उपकप्तानी संजय संभाल रहे हैं। भारतीय टीम राउंड रोबिन चरण में मलेशिया, न्यूजीलैंड, जापान, ऑस्ट्रेलिया और ब्रिटेन से मुकाबला करेगी।        

भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम के कप्तान मनदीप मोर ने कहा कि टीम के सभी सुल्तान जोहोर कप में खेलने के लिए उत्साहित हैं। हमने भारतीय खेल प्राधिकरण में काफी मेहनत की है और हम ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। हमारी टीम बेहद संतुलित है और खिलाड़ी तैयार है। यह टूर्नामेंट हमारे लिए अच्छा अवसर है और हम सभी मैचों में अपनी योजना के अनुसार प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

भारतीय टीम का पहला मुकाबला मलेशिया से 12 अक्टूबर को, दूसरा मैच न्यूजीलैंड से 13 अक्टूबर और तीसरा मैच जापान से 15 अक्टूबर को होगा जबकि उसका चौथा और पांचवां मुकाबला क्रमश:16 अकटूबर को ऑस्ट्रेलिया से और 18 अक्टूबर को इंग्लैंड से होगा।

.
.
.
.
.