Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: सिडनी टेस्ट में लगातार दूसरे दिन भले ही ऑस्ट्रेलिया की हालत खराब रही हो लेकिन कंगारू कैप्टन टिम पेन चिंता से मुक्त दिख रहे हैं। दूसरे दिन भारत ने 622 रन बनाकर अपनी पारी घोषित की है। मैच खत्म होन के बाद ऑस्ट्रेलिया की ओर से कप्तान टिम पेन खुद ही मीडिया का सामना करने पहुंचे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में माहौल को खुशनुमा बना दिया। 

क्या है मामला 
PunjabKesari
दरअसल दिन का खेल खत्म होने के बाद कंगारू कप्तान प्रैस कॉन्फ्रेंस करने आए तो अचानक से उनके सामने रखा एक पत्रकार का मोबाइल फोन अचानक बज उठा। आमतौर पर प्रैस कॉन्फ्रेंस के दौरान मोबाइल साइलेंट कर दिया जाता है ताकि सवाल-जवाब में दखल ना पड़ सके।

लेकिन शायद वह पत्रकार ऐसा करना भूल गए ..और बात यहीं नहीं रुकी..पेन ने उस फोन कॉल को रिसीव भी किया।

PunjabKesari
पेन ने जवाब दिया..’हेलो, टिम पेन स्पीकिंग..कौन बोल रहा है?  आप किससे बात करना चाहते हो? ओह मार्टिन,,वह तो एक प्रैस कॉन्फ्रेंस में हैं। मैं थोड़ी देर बाद उनसे आपको बात करने के लिए कहता हूं।’

पेन को अपने फोन पर बात करते देख पत्रकार हंसने के सिवाय कुछ नहीं कह सके। इस टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम भले ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हो लेकिन टिम पेन की यह हाजिर जवाबी और इस सादगी ने दिल जरूर जीत लिया है।

.
.
.
.
.