Sports

लंदन: जोस मोरिन्हो ने वेस्ट ब्रोमविच एल्बियोन के खिलाफ उलटफेर भरी हार के बाद चेताया है कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड के कई स्टार खिलाडिय़ों को बाहर कर सकते हैं। यूनाइटेड को अपने ही मैदान पर अंक तालिक में सबसे निचले पायदान पर चल रहे एल्बियोन के खिलाफ 0-1 से हार का सामना करना पड़ा जो विरोधी टीम की तीन महीने में पहली जीत थी। यूनाइटेड की इस हार के साथ चिर प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर सिटी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब भी जीत लिया।

इस हार से नाराज मोरिन्हो ने अपने खिलाडिय़ों पर आरोप लगाया है कि दो हफ्ते पहले सिटी को हराने के बाद उन्होंने बाकी मैचों को पर्याप्त तवज्जो नहीं दी। मोरिन्हो अब बोरनेमोथ के खिलाफ होने वाले प्रीमियर लीग मैच और शनिवार को वेम्बले में टोटेनहैम के खिलाफ होने वाले एफए कप सेमीफाइनल के लिए टीम चुनते हुए कार्रवाई करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘रोटेशन सही शब्द नहीं है। अगर मैं किसी खिलाड़ी को बोरनेमोथ के खिलाफ खिलाता हूं और वह शानदार खेलता है तो वह सेमीफाइनल खेलेगा।’’ मोरिन्हो ने कहा, ‘‘’यह रोटेशन नहीं है क्योंकि रोटेशन यह हुआ कि बोरनेमोथ के खिलाफ खेलने वाले खिलाड़ी को ऐसे खिलाड़ी को आराम देना है जो स्पर्स के खिलाफ सेमीफाइनल खेलेगा।’’ 

.
.
.
.
.