Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट में एक पारी आैर 55 रन से हराकर दो टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 के साथ सीरीज ड्रा पर समाप्त की। मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा रहा पर इस बीच नाबाद 80 रनों की पारी खेलने वाले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर सुर्खियों में आ गए। सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें बटलर के बल्ले की हत्थी के ऊपले हिस्से पर गाली लिखी थी।

कमरे में कैद हुई बटलर की ये हरकत
तीसरे दिन के खेल के दाैरान स्‍टूअर्ट ब्राड के आउट होते ही बटलर ने मैदान पर ड्रिक्‍स ब्रेक लिया। इस दौरान उन्होंने अपना हेलमेट और बल्‍ला मैदान पर रख दिया। कैमरामैन ने इस दौरान उनके बल्‍ले के उपरी हिस्‍से को जूम करके टीवी पर दिखाया, जिस पर लिखा था- f**k it. बटलर ने यह भद्दा शब्द किस वजह से लिखा था, इसका अभी तक पता नहीं चला। पर उन्होंने ऐसा कर क्रिकेट के नियमों का उल्लंघन किया।
PunjabKesari
मुसीबत में फंस सकते हैं बटलर
अपनी इस हरकत की वजह से बटलर मुसीबत में भी फंस सकते हैं। आईसीसी के क्‍लोथिंग और इक्‍यूपमेंट नियम के मुताबिक कोई भी खिलाड़ी अपनी मर्जी से बल्ले पर कुछ लिख कर मैच खेलने मैदान पर नहीं उतर सकता। बटलर को इस गलती की वजह से आईसीसी की तरफ से फटकार लगाई जा सकती है। पर इस तस्वीर के सामने आते ही लोगों ने बटलर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।