Sports

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन घायल हो गए हैं। हेडन क्वींसलैंड के स्ट्रैडब्रोक द्वीप पर अपने बेटे के साथ सर्फिंग के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आयीं हैं। हेडन को रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर है जबकि मांसपेशियों में भी गंभीर चोटें आई हैं। पूर्व क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनके सिर पर चोटें देखी जा सकती हैं। जब पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने इंस्टाग्राम पर उनकी यह पोस्ट देखी तो उन्होंने मजाकियां अंदाज में जवाब दिया।
 

रोड्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा मैथ्यू हेडन यह क्या आपने तमिलनाडु तट का नक्शा अपने माथे पर पहना हुआ है? तुमने कर दिखाया दोस्त!!! कुछ टैटू बनवाकर इसके लिए आसान रास्ता इस्तेमाल करते हैं।
PunjabKesari

हेडन इससे पहले भी समुद्र में दुर्घटना का शिकार हुये थे जब वर्ष 2000 में उनकी नाव पानी में डूब गयी थी। हेडन ने आस्ट्रेलिया के लिये 1994 से 2008 के बीव 273 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिनमें उनके नाम 15000 से अधिक रन है। हेडन ने 103 टेस्ट मैचों में 30 शतकों की सहायता से 8625 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 29 अर्धशतक भी मारे. वहीं 161 वन डे मैचों में उन्होंने 6123 रन बनाए, जिसमें 10 शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं.