Sports

नई दिल्ली : ब्रिस्टल की काऊंटी ग्राऊंड में इंगलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए तीसरे वनडे में इंगलैंड के जॉनी बेयरस्टो की धमाकेदार पारी की बदौलत पाकिस्तान को छह विकेट से हरा दिया। बेयरस्टो आईपीएल में काफी सफल हुए थे। इसी प्रदर्शन को उन्होंने इंगलैंड में भी दोहराते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए इमाम उल हक के करियर बेस्ट 161 रनों की बदौलत 358 रन बनाए थे। जवाब में इंगलैंड की टीम ने महज 44.5 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। जॉनी बेयरस्टो ने 93 गेंदों में 15 चौके और 5 छक्कों की मदद से 128 रन बनाकर सबका दिल जीत लिया। 

इंगलैंड ने टॉस जीतने के बाद पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया था। पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही। पिछले मैच के शतकवीर फखर जमां महज 2 रन पर आऊट हो गए। इसके बाद बाबर आजम भी 15 रन पर आऊट हो गए। सलामी बल्लेबाज इमाम ने हैरिस सोहेल 41, सरफराज अहमद 27, आसिल अली 52, इमाद वसीम 22 के साथ अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए अपना करियर बेस्ट स्कोर बनाया। इंगलैंड की ओर से क्रिस वोक्स ने गेंदबाजी करते हुए 67 रन पर चार विकेट झटके। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए इंगलैंड के ओपनर्स जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने अपनी टीम को तूफानी शुरुआत दी। दोनों ने 17.3 ओवरों में 159 रन बोर्ड पर टांग दिए। जेसन रॉय ने 55 गेंदों पर 8 छक्के और 4 छक्कों की मदद से 76 रन बनाए। वहीं, बेयरस्टो ने एक छोर संभालते हुए पहले तो अपना शतक पूरा किया फिर 29 ओवरों में इंगलैंड को 234 रनों तक पहुंचाकर आऊट हो गए। इसके बा दजो रूट 43, बेन स्टोक्स 37, मोईन अली 46 ने इंगलैंड को जीत दिला दी।

.
.
.
.
.