Sports

कैलिफोर्नियाः 16 बार के पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन जाॅन सीना ने हाल ही में अपने रैसलिंर करियर को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दाैरान साफ कर संकेत दिए हैं कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई का अभी साथ छोड़ने वाले नहीं हैं। 

जाॅन सीना ने कहा कि WWE के बिना उनका कोई वजूद नहीं हैं और ना ही वह अपने फैंस को आसानी से भूल पाएंगे।। उन्होंने कहा, "जैसे ही उन्हें समय मिलेगा, रिंग में दोबारा वापसी कर लेंगे। WWE में अभी मेरा सफर खत्म नहीं हुआ है। WWE हमेशा मेरे लिए एक घर जैसा रहेगा। मैं आज जिस मुकाम तक पहुंचा हैं, वहां तक पहुंचाने में सबसे बड़े हाथ फैंस और WWE का है।"

41 वर्षीय जाॅन सीना 8 अप्रैल को हुई रैसलमीनिया के लिए द अंडरटेकर को चैलेंज किया था। जिसे अंडरटेकर ने स्वीकार किया आैर सीना को हराया। हार के बाद लगने लगा की सीना अब लंबा ब्रेक लेगें क्योंकि उनका कोई विरोधी भी नहीं था पर कुछ हफ्तों पहले हुई ग्रेटेस्ट राॅयल रंबल में शो के ओपनिंग मैच में उनका सामना सेरेब्रल एसासिन ट्रिपल एच के साथ हुआ था। उस मैच में जॉन सीना की जीत हुई थी। 

जीत हासिल करने के बाद से सीना टीवी पर नजर नहीं आए हैं। फिलहाल द लीडर ऑफ सीनेशन टीवी पर कब वापसी करेंगे, इस बारे में पुख्ता तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगस्त में होने वाले समरस्लैम पीपीवी से पहले सीना की टीवी पर वापसी हो सकती है।

सीना को कंपनी से जुड़े हुए 16 साल हो गए हैं। इस बीच उन्होंने दुनियाभर में नाम कमाया आैर कंपनी की टीआरपी बढ़ाने में अहम रोल निभाया। फिलहाल सीना हाॅलीवुड फिल्मों के चक्कर में कभी-कभी रिंग से दूरी बना लेते हैं, पर जब वह कुछ समय बाद लाैटते हैं तो अपनी फाइट से फैंस को निराश नहीं होने देते।