Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : जॉन सीना WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं जिनके फैंस विश्व भर में फैले हुए हैं। लेकिन जाॅन सीना उस समय बालीवुड एक्सट्रेस शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान कुंद्रा से प्रभावित हो गए जब उन्हें पता चला कि वियान उनका और WWE का कितना बड़ा फैन है। हैरानी की बात यह है कि जॉन सीना ने अपने इस नन्हे फैन को आश्चर्यचकित करने के लिए खास वीडियो मैसेज भी भेजा। 

शिल्पा के बेटे वियान (8) को हाल ही में WWE ने अपने स्टूडियो में बुलाया था। इस दौरान वियान ने WWE सुपरस्टार्स के बारे में अपने विचार साझा किए। वियान ने बताया कि जाॅन सीना उसका सबसे पसंदीदा रेसलर है। इस दौरान उसने क्विज में पूछे गए सभी सवालों के सही जवाब भी दिए। इसके बाद जाॅन सीना ने फेसटाइम (ऐप्पल द्वारा विकसित किया गया वीडियोलॉफोनी ऐप) पर वियान को दिल को छूने वाला संदेश दिया। जाॅन सीना ने कहा, वियान बड्डी मैं जाॅन सीना हूं। मैं इस वक्त जिम में हूं और खुद पर काम कर रहा हूं। इसके बाद उन्होंने वियान के लिए गाया भी गया। वीडियो के अंत में देखें जाॅन सीना का मैसेज - 

गौर हो कि सीना अब फिल्मों के क्षेत्र में काम कर रहे हैं लेकिन अभी उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई को अलविदा नहीं कहा है। हालांकि वह पहले की तरह डब्ल्यूडब्ल्यूई में एक्टिव तो नहीं है लेकिन वह आगामी रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट के खिलाफ खेलते दिखाई देंगे।