Sports

नई दिल्ली : डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. रैसलर जॉन सीना ने पूर्व मंगेतर निकी बैला को अपने डांस पार्टनर साथी आर्टेम के साथ सगाई करने पर बधाई दी है। जॉन ने हॉलीवुड लाइफ वैबसाइट से बातचीत के दौरान कहा कि वह बेहद खुश हैं कि निकी ने ऐसे लड़के को चुना जो उसकी काफी केयर करता है। दोनों की जोड़ी काफी अच्छी है। वह एक-दूसरे की पसंद-नापसंद का अच्छे से ख्याल रख सकते हैं। उम्मीद है कि वह भविष्य में भी अच्छी जिंदगी बिताएंगे। बता दें कि बीते दिनों ही निकी बैला ने अपने इंस्टाग्राम पर आर्टेम के साथ एक फोटो पोस्ट कर फैंस को चौका दिया था।

PunjabKesari

उक्त पोस्ट में निकी ने अपनी सगाई का ऐलान करते हुए लिखा था कि हम नए साल 2020 के लिए बेहद उत्सुक हैं। आर्टेम तुम्हारे साथ यह दशक बिताने के लिए उत्सुक हूं। मैंने उसे (आर्टेम को) बीती नवंबर को फ्रांस में ही हां बोल दिया था। हम इसको सीक्रेट रखना चाहते थे लेकिन नए साल पर मुझे लगता है कि यह खुशी हमें सबके साथ साझी करनी चाहिए। 

Nikki Bella wants twin children after breaking up with John Cena

निकी की सगाई के बाद ही फैंस जॉन सीना की पहली प्रतिक्रिया जानने को लेकर उत्सुक थे। अब जॉन ने आगे आकर निकी को बधाई दे तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

John Cena's ex-girlfriend Nicki Bella's broken patience, shocking fans

बता दें कि जॉन सीना और निकी बेला ने लंबे समय डेटिंग के बाद सगाई की थी। लेकिन शादी से पहले दोनों अलग हो गए थे। हालांकि इसके बावजूद दोनों अभी अच्छे हैं।